SYNERGY INCOME PROOF DATE 7 SEPTEMBER 2013

SYNERGY INCOME PROOF DATE 7 SEPTEMBER 2013Dear friends, main apko batana chahta hu ki synergy company ne mujhe 7 september 2013 ko 520 rupees ka online payment kiya hai.Mere income proof dikhane ka maksad bus itna hai ki main nahi chahta ki aap kisi fraud company ke chakkar me pade.Actually bahut saare log knowledge naa hone ke chalte fraud company ke chakkar me pad jaate hai.Bahut saare log part time work karne ke chakaar me galat company ke chakkar me pad jaate hai.

SYNERGY INCOME PROOF DATE 22 AUGUST 2013 PAYMENT 675 RS /-

SYNERGY INCOME PROOF DATE 22 AUGUST 2013 PAYMENT 675 RS /-Dear friend, Synergy ne mujhe 22 august 2013 ko 675 rupees ka payment kiya hai.Synergy hamesha weekly thrusday ko payment karta hai.Agar aap synergy company me join hai to apko payment ke liye request karne ki koi jarurat nahi hai.Synergy company automatically apko weekly payment kar dega jitna apka amount hoga.Part time work karke extra income onlline karne ke liye synergy bahut hi accha option hai.

SYNERGY INCOME PROOF DATE 16 AUGUST 2013 PAYMENT 720 RS

SYNERGY INCOME PROOF DATE 16 AUGUST 2013 PAYMENT 720 RSDear friends , Mujhe Synergy company ke taraf se phir se next payment 16 August 2013 ko diya gaya hai.Iss baar payment 720 rs ka hua hai.Yeh mera weekliy payment hai Synergy company ke dwara.Income proof ke liye maine bagal me online account ka screen shot bhi diya hai.Aap image file ko check kar sakte hai aur dekh kar satisfied ho sakte hai.

SELECTED LOGO KE REQEUST KO REQUEST KO SEND KAR DIYA GAYA SYNERGY COMPANY ME.

Dear friend, Jin logo ne form submit kiya tha unke requst ko send kar diya gaya hai Synergy company me.Company jald hi apko call karke sara details provide karegi.Yeh work aap part time me apne ghar se computer aur internet ke help se kar sakte hai.

SELECTED LOGO KE FORM REQEUST KO SYNERGY COMPANY ME DE DIYA GAYA HAI.

SELECTED LOGO KE FORM REQEUST KO SYNERGY COMPANY ME DE DIYA GAYA HAI.Dear friends, Selected log jin logo ne form ko submit kiya tha website www.vic2income.blogspot.com per unke form request ko Synergy company me forward kar diya gay hai.Jald hi unko details batane ke liye company se call aa sakta hai.Call ka wait kare.Jin jin logo ka form reqeust ko accept kiya gaya hai unke email id diye gaye image file me diye gaye hai.

JIN LOGO NE BHI FORM SUBMIT KAR DIYA HAI WO EMAIL ID DAAL KAR SUBSCRIBE KARNA NA BHULE.

Dear Friends, Jin logo ne bhi website www.vic2income.blogspot.com per form submit kar diya hai jaan kari len ke liye unlogo ko sabse pehle website www.vic2income.blogspot.com per jakar subscribe karna chahiye.Subscribe karne se fayda yeh hoga ki main jo bhi latest update apne blog per karuga wo apke email id per automatically pahuch jayega aur aap pehle se hi ready rahege.

Synergy-Selected Logo ke request ko jinhone form submit kiya tha Synergy company me forward kar diya gaya hai.Confirm kar le.

Synergy-Selected Logo ke request ko jinhone form submit kiya tha Synergy company me forward kar diya gaya hai.Confirm kar le.Dear friends , Selected logo ke request ko Synergy company me forward kar diya gaya hai.Bahut jald hi Synergy company apko call karke details provide karegi iske baare me.Apse request hai ki apko jo bhi doubt ho wo aap company ke executive jo ki apko call karege unke sath door kare.Jin logo ko select kiya gaya hai unka email id diye gaye image file me diya gaya hai.

SYNERGY INCOME PROOF DATE 10 AUGUST 2013 PAYMENT 720 /-

SYNERGY INCOME PROOF DATE 10 AUGUST 2013 PAYMENT 720 /-Dear friends, Phir se payment ka din aa gaya mere synergy me.10 August ko Synergy company ke dwara mujhe 720 rupees ka online payment kiya gaya hai.Synergy company weekly thrusday ko payment karti hai.Maine uper income proof ka image file bhi lagaya hai.Aap image file ko click karke confirm kar sakte hai.Agar aap part time me extra income karna chahte hai to yeh apke liye ek bahut hi acchi opportunity hai.