SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 2 AUGUST 2013 PAYMENT 450 \-

SYNERGY INCOME PROOF DATE 2 AUGUST 2013 PAYMENT 450 RUPEES
SYNERGY INCOME PROOF
Dear friends , Phir se mila mujhe synergy company se payment wo bhi bina mange.Main apko bataya tha pehle bhi ki synergy pratek Thrusday ko bina mange apko apke bank account me payment kar deti hai.Actually Synergy ne 1 august ko evening me payment kiya tha online transfer ke dwara jo ki mere bank account me 2 August ko mila hai.Synergy company ne mujhe 450 rupess ka payment kiya hai iss baar.

SYNERGY - WORK 15 MINUTES KE LIYE SELECTED FORM REQUEST KO SYNERGY COMPANY ME FORWARD KIYA JA CHUKA HAI.

Dear friends , Jin logo ne form submit kiya hai unme se selected logo ka request hamari company Synergy me forward kiya ja chuka hai.Main apko apke email id per mail bhi kiya hai.Jin logo ko mail nahi mila hai iska matlab yeh hai ki apko thoda sa wait karna hoga iske liye.Jin logo ko mera Email mil chuka hai wo mail me diye gaye instruction ko follow kare.

SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 25 JULY 2013 PAYMENT 450 RS / -

Dear friends , Synergy company ne mujhe 25 july 2013 ko internet banking ke thorough online payment kiya hai.Iss baar mujhe 450 rupees mile hai.Main bata du apko ki Synergy jo payment mujhe karti hai usme 10% Tds cut hota hai jo indian government ko jaata hai.Chuki apko synergy dwara payment TDS cut hone ke baad milta hai isliye yeh bilcul white money hota hai.Iska matlab yeh hai ki hamari company synergy Government se registered company hai.

SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 18 JULY 2013 PAYMENT 1440 /-

SYNERGY INCOME PROOF DATE 18 JULY 2013 PAYMENT 1440 RSDear friends , Synergy company ke taraf se mujhe 18 july 2013 ko
phir se 1440 rs ka online payment mere bank account me kiya gaya hai.Main phir se apko remind kar du ki synergy company bina kisi request ke har thrusday ko payment karti hai.Agar apka payment uss week me bana hai to phir bina mange apko thrusday ko mil jayega.

SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 12 JULY 2013 PAYMENT 2070 /-

synergy income proof 12 july total payment 2070  rs
synergy income proof
Dear friends , Synergy company ke taraf se mujhe phir se 12 july 2013 ko online transfer ke madhyam se 2070 rs ka payment kiya gaya hi.Synergy company pratek thruday ko payment karti hai aur iske liye apko koi request company ko send nahi karna padta hai.Iska sara payment process automatic jisme apko apne taraf se koi bhi request send nahi karna padta hai.

SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 05-Jul-2013 PAYMENT - 450 /-

Synergy income proof date 5 july 2013 payment 450 rs
synergy incom proof
Dear friends
Synergy company ke taraf se mujhe phir se 5 july 2013 ko online transfer ke madhyam se 450 rs ka payment kiya gaya hi.Synergy company pratek thruday ko payment karti hai aur iske liye apko koi request company ko send nahi karna padta hai.Yeh ke automatic process hai.

SYNERGY - MAINE ISS KAAM KO "WORK 15 MINUTES" KYU KAHA HAI?BAHUT SARE LOG SOCHTE HAI KI YEH KOI COMPANY KA NAAM HAI.PER AISA BILCUL NAHI HAI.

Dear friends, Actually maine synergy ko 2011 me join kiya tha aur main aaj tak iss company me work kar raha hu.Main yeh kaam apne computer aur internet ke help se apne ghar se hi karta hu aur badle me mujhe synergy se regular income bhi mil raha hai.Mera contact number pune ke kisi person ne synergy company me de diya tha.Mujhe synergy company ke ek executive ne call kiya aur waha ka

SYNERGY - 1ST BLOG MESSAGE FORUM DISCUSSION.APKE BAHUT SARE QUESTION KE JAWAB YAHA MILEGE.PLEASE READ

ABHISHEK ANAND(HELP): samajha degi.
29 Jun 13, 05:10 PM
ABHISHEK ANAND(HELP): Narendra - join karne ke lye apko website www.vic2income.blogspot.comke sabse niche jakar form submit kar dena uske baad hamari company synergy apko call karke sara details aur joining process
29 Jun 13, 04:08 PM
Narendra: sir i want do this so, what can i do for joining sir?
29 Jun 13, 04:07 PM
Narendra: sir i want do this so, what can i do