![]() |
| SYNERGY INCOME PROOF |
SYNERGY GOVERNMENT SE REGISTERED BAHUT HI ACCHI COMPANY HAI JO KI 2008 SE INDIA ME CHAL RAHI HAI.SYNERGY KO MAIN APNE LIFE KA SABSE BEST COMPANY MANTA HU.JO LOG BUSY HAI AUR JINKE PASS ONLINE KAAM KARNE KA TIME NAHI HAI WO LOG BHI COMPANY SE JUDKAR APNE GHAR SE HI DECENT INCOME KAR SAKTE HAI.MAIN YAHA KAPHI SAALO SE REGULARLY WORK KAR RAHA HU AUR MUJHE YAHA SE ACCHA BENEFIT BHI MILA HAI.COMPANY KE BARE ME JANKARI LENE KE LIYE ISS WEBSITE KE SABSE NICHE DIYE GAYE FORM KO ACCHE SE FILLUP KAR DE.
SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 2 AUGUST 2013 PAYMENT 450 \-
SYNERGY - WORK 15 MINUTES KE LIYE SELECTED FORM REQUEST KO SYNERGY COMPANY ME FORWARD KIYA JA CHUKA HAI.
Dear friends , Jin logo ne form submit kiya hai unme se selected logo ka request hamari company Synergy me forward kiya ja chuka hai.Main apko apke email id per mail bhi kiya hai.Jin logo ko mail nahi mila hai iska matlab yeh hai ki apko thoda sa wait karna hoga iske liye.Jin logo ko mera Email mil chuka hai wo mail me diye gaye instruction ko follow kare.
SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 25 JULY 2013 PAYMENT 450 RS / -
Dear friends , Synergy company ne mujhe 25 july 2013 ko internet banking ke thorough online payment kiya hai.Iss baar mujhe 450 rupees mile hai.Main bata du apko ki Synergy jo payment mujhe karti hai usme 10% Tds cut hota hai jo indian government ko jaata hai.Chuki apko synergy dwara payment TDS cut hone ke baad milta hai isliye yeh bilcul white money hota hai.Iska matlab yeh hai ki hamari company synergy Government se registered company hai.SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 18 JULY 2013 PAYMENT 1440 /-
Dear friends , Synergy company ke taraf se mujhe 18 july 2013 ko SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 12 JULY 2013 PAYMENT 2070 /-
![]() |
| synergy income proof |
SYNERGY - SYNERGY INCOME PROOF DATE 05-Jul-2013 PAYMENT - 450 /-
![]() |
| synergy incom proof |
Synergy company ke taraf se mujhe phir se 5 july 2013 ko online transfer ke madhyam se 450 rs ka payment kiya gaya hi.Synergy company pratek thruday ko payment karti hai aur iske liye apko koi request company ko send nahi karna padta hai.Yeh ke automatic process hai.
SYNERGY - MAINE ISS KAAM KO "WORK 15 MINUTES" KYU KAHA HAI?BAHUT SARE LOG SOCHTE HAI KI YEH KOI COMPANY KA NAAM HAI.PER AISA BILCUL NAHI HAI.
Dear friends, Actually maine synergy ko 2011 me join kiya tha aur main aaj tak iss company me work kar raha hu.Main yeh kaam apne computer aur internet ke help se apne ghar se hi karta hu aur badle me mujhe synergy se regular income bhi mil raha hai.Mera contact number pune ke kisi person ne synergy company me de diya tha.Mujhe synergy company ke ek executive ne call kiya aur waha ka
SYNERGY - 1ST BLOG MESSAGE FORUM DISCUSSION.APKE BAHUT SARE QUESTION KE JAWAB YAHA MILEGE.PLEASE READ
| ABHISHEK ANAND(HELP): samajha degi. |
29 Jun 13, 05:10 PM
ABHISHEK ANAND(HELP): Narendra - join karne ke lye apko website www.vic2income.blogspot.comke sabse niche jakar form submit kar dena uske baad hamari company synergy apko call karke sara details aur joining process |
29 Jun 13, 04:08 PM
Narendra: sir i want do this so, what can i do for joining sir? |
29 Jun 13, 04:07 PM
Narendra: sir i want do this so, what can i do |
Subscribe to:
Posts (Atom)


